प्रवासी राजस्थानीयों में सर्वाधिक लोकप्रिय

पेड़ से लटका मिला भाजपा कार्यकर्ता का शव, विजयवर्गीय बोले-टीएमसी सरकार में आतंक का साम्राज्य

कोलकाता। पश्चिमी मिदनापुर के दंतन क्षेत्र में शुक्रवार (15 नवंबर) को एक भाजपा कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। हत्या की वजह राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता को माना जा रहा है। मृतक की पहचान वर्षा हंसदा के रूप में की गयी है। पश्चिमी मिदनापुर के दंतन क्षेत्र में संतोषपुर के जंगल में हंसदा (44) का शव पेड़ पर लटका पाया गया। इस क्षेत्र में पिछले एक साल से सत्तारुढ़ तृणमूल और भाजपा के बीच संघर्ष जारी है।

टीएमसी पर लगा आरोप: हत्या के मामले में पुलिस ने कहा कि अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। भाजपा ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने हंसदा की हत्या की है। तृणमूल ने आरोपों से इंकार किया है। मामले में भाजपा राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल भाजपा अध्यक्ष कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि तृणमूल राज्य में आतंक का साम्राज्य स्थापित करना चाहती है।

बीजेपी नेता का बयान- कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ”तृणमूल कांग्रेस राज्य में आतंक का साम्राज्य स्थापित कर भाजपा कार्यकर्ताओं को आतंकित करना चाहती है। एक सक्रिय और लोकप्रिय भाजपा कार्यकर्ता को तृणमूल के गुंडों ने निर्दयता से मार डाला। वह अपने परिवार का एकमात्र सहारा था।


टीएमसी ने आरोपों को नकारा- इन आरोपों को निराधार बताते हुए पश्चिमी मिदनापुर के तृणमूल अध्यक्ष अजित मैती ने कहा कि मौत का कारण भगवा पार्टी में आतंरिक दुश्मनी है। गौरतलब है कि पश्चिमी मिदनापुर क्षेत्र में 2018 पंचायत चुनाव के बाद से ही भाजपा और तृणमूल के बीच संघर्ष की स्थिति रही है।

Comments are closed.