प्रवासी राजस्थानीयों में सर्वाधिक लोकप्रिय

फलोदी में उपद्रव, वाहन फूंके

जोधपुर. जिले के फलोदी शहर में मंगलवार दोपहर जवाहर प्याऊ क्षेत्र में दो लोगों के बीच किसी बात को लेकर हुई तकरार ने उग्र रूप धारण कर लिया। मामला तूल पकड़ गया और दो समुदायों के लोग आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों के बीच जोरदार पथराव से कई लोग घायल हो गए। पथराव से माहौल तनावपूर्ण हो गया और लोगों ने अपनी दुकानें बंद कर दी। उग्र भीड़ ने कई वाहनों में तोडफ़ोड़ की वहीं दो-तीन वाहनों में आग लगा दी।

पथराव की सूचना मिलते ही पुलिस ने मोर्चा संभाला और दोनों पक्षों के लोगों को खदेड़ दिया। पथराव में थानाधिकारी राजीव भादू सहित दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। फिलहाल तनावपूर्ण शांति बनी हुई है। प्रशासन ने एहतियात के तौर पर फलोदी नगर पालिका क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी है। साथ ही मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया है। फलोदी के जवाहर प्याऊ क्षेत्र में आज सुबह दो लोगों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढऩे पर मारपीट की नौबत आ गई।

इसके बाद एक समुदाय के लोग बड़ी संख्या में एकत्र हो झगड़ा करने पहुंच गए। इस पर क्षेत्र के अन्य लोग भी सामने हो गए। दोनों पक्षों के बीच पथराव शुरू हो गया। पथराव के कारण कई लोगों के चोट आई। पुलिस ने मामले की नजाकत को समझते हुए तुरंत मोर्चा संभाला और दोनों पक्ष के लोगों को वहां से खदेड़ दिया।

इस बीच भीड़ ने कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। वाहनों में जमकर तोडफ़ोड़ करने के बाद भीड़ ने दो वाहनों में आग लगा दी। तनावपूर्ण हालात के बीच मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है और सभी से शांति बनाए रखने की अपील कर रहे है।

Comments are closed.